मिर्जापुर की भाबी की टाइट चुत को भोसड़ा बनाया - Education tech

xxx story

मिर्जापुर की भाबी की टाइट चुत को भोसड़ा बनाया

 मिर्जापुर की भाबी की टाइट चुत को भोसड़ा बनाया                                                                              Hii दोस्तों कैसे है आप सभी , मै आशा करता हु आप सभी अच्छे होंगे और जिंदगी का भरपूर मजा ले रहे होंगे मै अपने जिंदगी की एक सच्ची स्टोरी बताने जा रहा हु यदि आप को यह स्टोरी पसंद आये तो please अपने comment के माधयम से अपना reply दे आप लोगो का ज्यादा समय न लेते हुए स्टोरी पर आते है !

 Hallo दोस्तों मेरा नाम राजेश है और मै up के मिर्जापुर मिर्जापुर की city का निवासी हु और मेरे घर से कुछ दुरी पर एक खूबसूरत औरत रहती थी जिसका नाम अंजलि था जिसे मै भाबी कहकर बुलाता था उनकी hieght 5'5" है उनकी साइज 38,32,36 है उनके परिवार में सात सदस्य है सास ससुर , दो भसुर जो अपने परिवार के साथ अलग रहते है और उनके दो बेटे है जो स्कूल में पढ़ते है और उनके पति एक कंपनी में worker का काम करते है जो साल में दो या तीन बार ही आते है वे भी 10 या 15 दिनों के लिए जिस कारन से उनके सेक्स के लिए तड़पना पड़ता है                             बात उन दिनों की है जब मै class 12 में पढ़ रहा था मै स्कूल से आने के बाद अक्सर उनके घर टीवी देखने जाया करता था वे अकसर हसी मजाक किया करती थी और कभी मुझे छूकी काट दिया करती थी और मै भी उनसे हसी मजाक कर लेता था एक  दिन जब मै उनके घर गया तो उन्होंने मुझसे बातो ही बातो में मुझसे मेरी गिर्ल्फ्रेंड के बारे में पूछा और मैंने उनको साफ - साफ बता दिया की मेरी कोई गिर्ल्फ्रेंड नहीं है तो उन्होंने कहा क्या तुम्हारा सेक्स करने का मन नहीं करता है तो मैने कहा करता है पर मुझे उनसे बात करने में दर लगता है वैसे तो मुझे कई लड़किया लाइन देती है तभी उन्होंने मेरे हाथ को पकड़ लिया और कहा राजेश मै भी sex के लिए तड़प रही हु और तुम भी क्यों न हम एक दूसरे की तड़प को सांत करे और उसके बाद उन्होंने मेरे होठो को किस करना शुरू कर दिया और उसके साथ - साथ वे मेरे लंड को भी दबा रही थी मै तो यह सब देख कर हैरान हो रहा था क्यों की यह मेरे लिए कोई चमत्कार से कम नहीं था क्यों की यह मेरे लिए पहला सेक्स था तभी उनके दोनों बेटे आ गए और हम अपनी सही पोजीशन में हो गए और उस समय तो हम सांत हो गए और मै भी कुछ समय बाद वहा से चला गया और रात में खाना खाने के बाद मै दोबारा उनके घर गया तो मैंने देखा उनके बच्चे सो चुके थे और उन्होंने मुझे देखा और अपने पास बैठेंने को कहा मुझे तो बहुत सरम आ रही थी पर उन्होंने कहा सरमाते काहे को हो कौन सा मै गैर हु मै तो तुम्हारी भीबी तो हु और उसके बाद उन्होंने मेरा हाथ पकड़ कर दूसरे कमरे में ले गयी और उसके बाद उन्होंने मेरे होठो पर किस करना सुरु कर दिया और लगभग 15 मिनट तक उन्होंने मेंरे होठो पर किस किया फिर उन्होंने मेरे कपडे उतारे और उसके बाद वह मेरे लंड को देखकर चौक गयी और कहा तुम्हारा कितना लम्बा है तुम्हारे भैया का तो मात्र 5' का है मै थोड़ा अपने लंड के बारे में बता दू मेरे लंड की लम्बाई लगभग 8' है और उसके बाद उन्होंने मेरे लंड को अपने मुँह में ले लिया और अंदर बाहर करने लगी और करीब 10 मिनट तक अपने मुँह में मुठ मारती है फिर उसके बाद अपने मुँह से लंड को बाहर निकला और उसके बाद उन्होंने अपने कपडे उतारे और अपनी दोनों पैरो को ऊपर उठा दिया और मुझे मुँह से चाटने को  कहा मै मुँह से जीभ निकल कर उनके चुत में डाल कर अंदर बाहर करने लगा और वे सिसकिया लिए जा रही थी करीब 5 मिनट के बाद वे झड़ गयी और कुछ समय के बाद उन्होंने कहा अब बर्दास्त नहीं हो रहा है अपना लंड जल्दी से मेरी चुत में डाल दो मैंने अपने लंड का सूपाड़ा उनकी चुत पर रखा और एक हल्का धक्का मारा और मेरा लंड फिसलते हुए पेट के ऊपर चला आया क्यों की उनकी चुत बहुत ही टाइट थी जो बहुत दिनों से नहीं चुडी थी जिसकी वजह से मेरा लंड फिसल गया और उनके मुँह से हल्की चीख निकल गयी उसके बाद मैने अपने लंड पर थोड़ा सा थूक लगाया और फिर से एक जोर का धक्का मारा और मेरे लंड का सूपड़ा उनकी चुत में घुस गया और वह जोर से चील्ला पड़ी मैने तुरंत  उनका मुँह अपने एक हाथ से बंद किया और उन्हें शांत होने को कहा पर वह रोते हुए कही तुम मेरे दर्द की चिंता मत करो तुम बस अपना लंड मेरे चुत में घुसाओ मैंने फिर एक और धक्का मारा और वह दर्द से छटपटा रही थी क्यों की मेरा लंड इस समय 4 inch तक घुस चूका था मैंने उनके दर्द को देखते हुए कुछ देर अपने लंड को उनके चुत में उसी तरह शांत रहने दिया जब उनका दर्द थोड़ा कम हुवा तो मैने पूरा जोड़ लगाकर एक और धक्का मारा और मैंने देखा मेरा पूरा लंड उनकी चुत में घुस चूका था और उनकी आखो से आंसू की धारा बहे जा रही थी वह दर्द के मारे छटपटाये जा रही थी कुछ समय के लिए फिर से शांत हो गया जब उनका दर्द कम हो गया तो मैने धीरे - धीरे अपने लंड को अंदर बाहर करने लगा कुछ समय बाद वह भी गार उठा कर मेरा साथ देने लगी करीब 20 मिनट के बाद हम दोनों झड़ गए उन्होंने मेरे लंड को मुँह में लेकर साफ किया क्योंकि मेरे लंड पर वीर्य के साथ खून भी लगा हुआ था कुछ समय बाद फिर हम दोनों ने sex शुरू किया इस बार मैने उसके पेट के निचे तकिया लगा के उसे पेट के बल सुला दिया और मै उसके चुत में अपना लंड पेलना सुरु कर दिया 5 मिनट पेलने बाद मैंने उनसे गार में डालने को कहा पर उन्होंने मना कर दिया और मै भी मन गया और चुत में ही डालता रहा 30 मिनट में वो दो बार झड़ गयी उसके बाद मै भी झड़ गया और उसके बाद हम दोनों ने अपने आप को साफ किया और अपने कपडे पहने 
        और उसके बाद मै घर पर चला आया घर पर सभी लोग सो चुके थे और मै भी चुप चाप जाकर सो गया और सुबह होते ही मै नाहा धोकर फ्रेश हो गया और उसके बाद मै उनके घर गया तो देखा की वह सही से चल भी नहीं पा रही थी अब हमें जब भी मौका मिलता है सेक्स करना शुरू कर देते है और आज भी मै उनके साथ सेक्स करता हु !
    यदि आप को यह स्टोरी पसंद आयी हो तो हमें comment करे और अपना reply दे
    हमारी स्टोरी पढ़ने के लिए आप का धन्यवाद !

No comments:

Powered by Blogger.