Teacher की गार और चुत पेल कर फार दी - Education tech

xxx story

Teacher की गार और चुत पेल कर फार दी

Teacher की गार और चुत पेल कर फार दी                                                                  नमस्कार  दोस्तों कैसे है आप सभी आशा करता हु आप सभी अच्छे होंगे xxx story पढ़ना सभी को पसंद है मुझे भी सेक्स स्टोरी पढ़ना बहुत पसद है और जब भी मुझे मौका मिलता है मै पढ़ना शुरू कर देता हु story स्टार्ट करने से पहले मै अपने तथा उस लड़की के के बारे में बता दूँ दोस्तों मेरा नाम राजेश है और मै वाराणसी सिटी के पास ही रहता हूँ मै दिखने में काफी सूंदर हूँ जिसकी वजह से काफी लड़किया मेरी तरफ आकर्षित होती है और मेरी hight 5 फुट 8 inch है तथा मेरे लंड की लम्बाई लगभग 7 inch और मोटाई 3 inch है और उस लड़की की hight करीब 5 foot 2 inch होगा वो दिखने में काफी सूंदर है और उसका नाम खुशी है  तो आइये कहानी स्टार्ट करते है                                                                         बात उन दिनों की है जब वो एक कॉलेज में पढ़ाया करती थी उसी कॉलेज में मै पढ़ाने के लिए गया वो मुझे देखकर ही मोहित हो गयी क्यों की  मै भी काफी हैण्डसम था और वह मुझे छुप चुप कर देखा करती थी मुझे इसके बारे में बाद में पता चला वह मुझसे बात करने के बहाने कोई न कोई टॉपिक उठा कर मुझसे पूछने चली आती थी और मुझे छूने का प्रयास करती थी और मुझे बहुत अजीब लगता था जिसकी वजह से में लंड खड़ा हो जाता था और वह पेंट के ऊपर से ही दिखाई देना प्रतीत हो जाता था पर वह कॉलेज होने की वजह से  कुछ कह नहीं पाती थी एक दिन मेरी तबीयत ख़राब हो गयी और मै उस दिन पढ़ाने नहीं गया और उस दिन वह कॉलेज आयी हुई थी उसे पता चला की मेरी तबियत ख़राब है और मै  पढ़ाने नहीं गया हूँ उसने तुरंत एक अधयापक से मेरा नंबर मांगा और उसके बाद उसने मुझे फ़ोन किया और मेरी तबियत के बारे में पूछी और मेरे परिवार के बारे में मुझसे पूछी तो मै अपने परिवार के बारे में बताया की मेरे परिवार में पांच लोग है माता पिता , और एक छोटी बहन तथा एक बड़े भाई जो सर्विस करते है और इस समय वह भाटीन्दा में है उसके बाद उसने फ़ोन रखने को कहा फिर मै फ़ोन रखकर सो गया क्यों की मेरी तबियत खराब थी
        उसी शाम को वह मुझे फिर से फोन की और मेरी ताबियत के बारे में दोबारा पूछा पर अब मेरी तबीयत पहले से अच्छी थी और उसने मुझसे पूछा की कल आप पढ़ाने आएंगे तो मैंने हां कह दिया और फिर मैने फ़ोन रखने को कहा तो उसने ठीक है कहा और मैने फ़ोन काट दिया और इसी तरह वो मुझे रोज फोन करती और वह किसी दिन कोई काम में बीजी हो जाती तो मै कर दिया करता इस प्रकार हम गहरे मित्र हो गए और घंटो फ़ोन पर बाते करते कभी कभी  कॉलेज में भी हसी मजाक कर लिया करते
       एक दिन उसने मुझे फ़ोन किया और उस दिन वह बहुत उदास प्रतीत हो रही थी मैंने पूछा क्या हुआ तो उसने कहा कुछ नहीं पर मैंने जोर देकर पूछा तो उसने कहा मै आप से एक बात पूछा चाहती हु आप गुस्सा तो नहीं होंगे मैंने कहा गुस्सा क्यों होगा तो उसने कहा आप गुस्सा हो जायेगे तो मैंने कहा नहीं बाबा मै गुस्सा नहीं होउगा तो उसने कहा मुझे आप बहुत पसंद है और मै आप से बहुत प्यार करती हूँ क्या सन्डे को आप खाली है तो मै कह दिया हां मै खाली हूँ क्या आप मुझसे सम्राट होटल में मिल सकते है तो मैंने भी हां कर दी क्यों की मै भी उसे पसंद करता था और दो दिन के ठीक बाद सन्डे था और उसने मुझे सुबह के 9 बजे फोन किया और कहा आप आ रहे है न तो मैंने कहा हां मै आ रहा हूँ फिर उसने कहा मै आधे घंटे में निकलती हूँ तो मैंने कहा ठीक है मै भी निकलता हूँ और उसके जाने के करीब 10 minte के बाद मै भी वहा पंहुचा जहा पर वह मेरा इंतजार कर रही थी और उसके बाद हम दोनों ने एक रूम बुक किये और रूम में जाते ही मैने रूम का दरवाजा बंद कर दिया और उसके बाद मैंने कसकर पकड़ लिया और उसके होठो को किस करने लगा करीब 10 मिनट के बाद हम दोनों ने अपने कपडे उतारे और उसके बाद हम दोनों bed पर गए और उसके बाद मैंने अपने लंड को उसके मुँह में लेने को कहा वह मेरे लंड को मुँह में लेने की कोशिस कर रही थी पर मुँह में नहीं जा रहा था पर किसी तरह उसने उसे अपने मुँह में लिया और उसे अंडर बाहर करने लगी और करीब 15 मिनट के बाद मै उसके मुँह में झड़ गया और उसके बाद मैंने अपना लंड उसके मुख से बाहर निकला और फिर मैंने उसे bed पर लिटा कर उसके दोनों बूब्स को मसलने लगा जिससे वह हलकी हलकी सिसकिया लेना शुरू कर दी फिर उसके बाद मैंने उसके पैरो को फैलाकर उसके चुत को देखा तो क्या नजारा दिखाई दे रहा था ऐसा प्रतीत हो रहा था की मानो मै उस समय स्वर्ग में हूँ उसकी चुत एकदम गुलाबी थी मानो हल्का सा खोद दो तो खून निकल आये और उसके बाद मैंने उसकी चुत को जीभ से चाटना शुरू किया साथ ही उसकी जिसकी चुत में दो अंगुली डाल कर अंदर बाहर कर रहा था कुछ ही समय बाद उसकी चुत ने पानी छोड़ दी कुछ समय बाद वह फिर से चुदवाने के लिए तैयार हो गयी अब मै और देर न करते हुए मैंने उसकी चुत पर थूक लगाकर अपने लंड का सुपाड़ा उसकी चुत पर रखा और एक हल्का धक्का मारा और मेरे लंड का सूपाड़ा उसकी चुत में घुस गया और उसकी मुँह से चीख निकल गयी और मैंने तुरंत अपने होठो को उसके होठ पर रखा और कुछ देर शांत रहा जब उसका दर्द कुछ कम हो गया तो मैंने फिर जोर का एक और शॉट मारा जिससे मेरा आधे से ज्यादा लंड उसकी चुत में घुस गया और वह गया छटकने  लगी और कहने लगी अपना लंड बाहर निकालो पर मैंने अपना लंड बाहर नहीं निकाला और मैंने फिर एक और शॉट मारा और मेरा पूरा लंड उसकी चुत में समा गया और वह रोये जा रही थी उसके बाद मै अपने लंड को अंदर बाहर करता रहा कुछ ही देर में उसे भी आनंद आने लगा और वह भी मेरा साथ देना सुरु कर दी उसके बाद मैंने उसे कुटिया बनाया और उसके गार में लंड लेने को कहा पर वह मना कर रही पर मेरे जिद्द करने के कारण वह मान गयी उसके बाद मैंने पास में पड़ी आयल की बोतल से तेल निकला और अपने लंड तथा उसके गार के छेद में लगाया उसके बाद मैने अपने अपने लंड का सूपड़ा उसके गार के छेद पर रखा और जोर का एक धक्का मारा और मेरा आधा लंड उसकी गार में घुस गया और चिलाते हु छटकने लगी उसकी गार से खुन निकल रहा था और वह मुझे धक्का देने की कोशिस कर रही थी पर मैंने उसे कस कर पकड़ रखा था जिससे वह अपने आप को छुड़ा नहीं पा रही थी फिर मैंने एक और धक्का मारा और मेरा पूरा लंड उसकी चुत में घुस गया अब वह भैसे की तरह चिलाने लगी वह चिलाये जा रही थी और वह चुप होने का नाम ही नहीं ले रही थी उसकी आँख नाक से पानी गिर रहा मैंने अपना लंड बाहर नहीं निकला क्यों की मै जनता था की अगर मैने लंड निकला तो वह डालने नहीं देगी मै जबर जस्ती पेले जा रहा था और 10-15 शॉट के बाद मै झड़ गया उसके बाद मैंने अपना लंड बाहर निकला और उसको मुँह मै पेल दिया कुछ ही देर में वह दुबारा खरा हो गया और मैंने इस बार उसकि चुत में पेला अब उसकि चुत ढीली हो चुकी थी और उसे दर्द भी कम हो रहा था इस प्रकार मैने उसे वहा पर 4 बार पेला और वह उस दिन 6 बार झड़ी बताये और मैंने देखा उसकी चुत और गार फूल चुकी थी चुत और गार दोनो से खून निकल रहा था और  उसके बाद हम घर आने को हुए तो वह सही से उठ भी नहीं पा रही थी किसी तरह से उठी और मैंने उसे सहारा देकर टेम्पो में बैठाया और हम घर चले आये मैने उसे करीब दो वर्षो तक जम कर पेला पर अब उसकी शादी हो गयी है और वह अपने परिवार में  व्यस्त है पर फ़ोन पर कभी कभार बात होती है अगर उसके पति किसी दिन किसी काम से बाहर गए होते है तो मै उसे किसी होटल में बुलाकर चोदता रहता हु यह स्टोरी कैसी लगी दोस्तों अपना जवाब हमें comment के जरिये जरूर बताये !

No comments:

Powered by Blogger.