sex story,sex story in hindi,xxx story,xxx story in hindi - Education tech

xxx story

sex story,sex story in hindi,xxx story,xxx story in hindi

  दोस्त की पत्नी को दोस्त के साथ मिलकर पेला 




Hii दोस्तों -
sex story in hindi,sex story
sex story

             मेरा नाम गोबिंद है और मै उत्तर प्रदेश के कानपूर शहर का रहने वाला हूँ मै आप लोगो के लिए एक नई  sex story लेकर आया हूँ यह sex story मै , मेरा दोस्त और उसकी पत्नी के बिच हुआ था !

             दोस्तों यह sex storyशुरू करने से पहले मै अपने दोस्त तथा उसकी पत्नी के बारे कुछ बता दूँ दोस्तों ,मै और मेरा दोस्त बचपन से ही एक साथ खेले , पढ़े है लिखे और अपनी हर एक बात एक दूसरे से share किये है दोस्तों मेरे मित्र की hight 5 फुट 9 इंच है और मेरे दोस्त की इस समय 26 वर्ष है और मेरी hight 5 फुट 10 इंच है तथा मेरी उम्र मेरे दोस्त से दो वर्ष कम है जो की 24 वर्ष है दोस्तों मेरे दोस्त का नाम राहुल है और वह दिखने में काफी खूबसूरत है दोस्तों मेरे दोस्त की शादी पिछले वर्ष अप्रैल के महीने अर्थात 2018 में हुई थी दोस्तों मेरे दोस्त की पत्नी मेरे दोस्त की तरह ही काफी खूबसूरत है और उनका नाम रागिनी है और रागिनी भाभी की hight 5 फुट 2 इंच है और उनकी size 34-32-38 है तथा उनका शरीर भरा पूरा है जिसे देखकर किसी भी व्यक्ति का लंड पेंट से बाहर निकल आये ! दोस्तो अब यह sex story शुरू करते है यदि आप को यह story पसंद आये तो आप लोग इसे share जरूर करे था अपना जवाब मुझे comment box के माध्यम से जरूर दे !

              जब राहुल की शादी हो गयी तो अब रहुल अपनी पत्नी के साथ रहता था और वह मुझे अपने घर ही बात करने के लिए बुला लिया करता था दोस्तों राहुल मुझे बहुत ज्यादा मानता था इसलिए वह मुझे अपनी पत्नी के कैसी भी बात करने तथा कुछ भी करने की छूट दिया करता था और मै बहुत ज्यादा शर्मीला होने के कारण मै भाभी से हसी मजाक भी नहीं किया करता दोस्तों मै उस समय बहुत ही सीधा साधा लड़का था यहाँ तक की मै दुकान से अकेले एक सामान भी नहीं खरीदने जा सकता था यदि मुझे कोई चीज खरीदनी भी होती थी तो मै राहुल को अपने साथ लेकर जाया करता था दोस्तों यह कहिये की मुझे राहुल के रहने की आदत हो गयी थी और राहुल जब मुझे अपने घर बुलाता तो मै भाभी से थोड़ा दूर ही बैठता था और वे दोनों मेरे सामने एक दूसरे को पकड़ कर सोते थे दोस्तों राहुल मुझे सारी बात बताता था यहाँ तक की वह भाभी के साथ किये गए sex के बारे में भी बता देता था उसने मुझे अपनी सुहाग रात के बारे में भी बताया था वह मुझे हमेसा कहता गोबिंद तुम्हारी भाभी की चुत बहुत ही टाइट है पेलने में मजा आ जाता है वह यह भी कहता गोबिंद कहो तो मै तुम्हारी भाभी से बात करू रागिनी मेरी बातो को कभी भी मना नहीं करेगी तो मै कहता रहने दो मै ठीक हूँ !

          एक दिन राहुल ने मुझे अपने घर बुलाया मै राहुल के घर गया तो देखा राहुल और भाभी एक दूसरे से bed पर चिपक कर सोये हुए थे मै वह से वापस आने लगा तो राहुल ने मुझे देख लिया और उसने मुझे अपने पास बुलाया और कहा क्या यार कितना सरमाते हो मैंने जिंदगी में तुम्हारे जितना शर्मिला लड़का नहीं देखा है उसके बाद भाभी भी बोल पड़ी क्या गोबिंद मुझसे इतना दूर क्यों भागते हो मै कोई बहुत हूँ क्या जो इतना दूर दूर रहते हो चलो मेरे पास आओ मैंने नहीं भाभी ऐसी कोई बात नहीं है मै यही पर ठीक हूँ तो भाभी मुझे डाटते हुए मेरा हाथ पकड़ कर bed पर लिटा दी और स्वम हम दोनों के बिच में हो गयी और मेरा हाथ अपने पेट पर रख दी पर मुझे बहुत सरम आ रहा था पर मै कुछ कर नहीं सकता था क्यों की भाभी ने मेरा एक हाथ राहुल ने मेरा दूसरा हाथ पकड़ रखा था इसी प्रकार यह रोज का काम हो गया था अब मै धीरे धीरे भाभी से खुल गया था पर अभी भी मेरी इतनी हिम्मत नहीं थी की मै भीभी को अपने मन से छू दूँ जबकि राहुल मेरे सामने भाभी के बूब्स को मसलता था और मै धीरे से अपनी निगाहे चुरा लेता था
         कुछ दिनों बाद मेरे जांघो पर खुजली पर खुजली हो गयी और मैंने राहुल को दवा लाने को कहा तो उसने मुझे कहा ठीक है मै ला दूंगा उसी रात 2 बजे राहुल मेरे घर आया और वह मुझे जागकर अपने घर अपने कमरे में ले गया वह मेरे घर कभी भी आ जा सकता था क्यों की सब लोग जानते थे की ये दोनों बचपन से ही एक दूसरे के साथ रहते है और इसलिए मेरे घर का कोई भी सदस्य राहुल को कुछ नहीं कहता था
          जब मै राहुल के घर पहुँचा तो भाभी जागकर हम दोनों का इंतजार कर रही थी वह जाते ही राहुल ने भीभी से कहा इसकी जांघो पर दवा लगा दो मैंने कहा रहने दीजिये भाभी मै बाद में दवा लगा लूंगा तो भाभी बोली आप सरमाते काहे को है कौन सा हम दोनों गैर है राहुल और भाभी दोनों ने मिलकर   जबरजस्ती मेरा पेंट उतारा और फिर भाभी ने मेरे जांघो पर दवा लगाया और उसके बाद राहुल ने भाभी से कहा जरा इसके लंड को अपने मुँह में लेकर चूस लो तो भाभी ने मेरा लंड अपने मुँह में लेकर चूसे लगी वह मेरे  लंड को पूरा अपने मुँह में ले ले रही थी दोस्तों मेरे लंड लम्बाई सात इंच है अब मेरा लंड एकदम से खड़ा हो चूका था और अब मुझे भी बहुत आनंद आ रहा था अब मै भी उत्तेजित हो चूका था  भाभी ने मेरे लंड को दस मिनट तक चूसा उसके बाद उन्होंने मेरे लंड को अपने मुँह से बाहर निकला फिर राहुल ने कहा रागिनी अपनी साडी उतार कर जरा अपने चुत का दर्शन राहुल को करा दो उसने आज तक चुत को नहीं देखा है भीभी ने अपनी साडी उतार कर bed पर लेट गयी और अपने पैरो को ऊपर उठा दिया अब भाभी की चुत मुझे साफ दिखाई दे रहा था भाभी के चुत पर छोटे छोटे बाल थे और उनकी चुत पूरी गुलाबी और बिच में एक अंगुली जाने भर छेद जिसे देख कर मै मदहोस हो गया यह मेरा पहला मौका था जिसकी वजह से मै बहुत ही ज्यादा नरवश था मैंने भाभी की चुत को बहुत देर तक देखा उसके बाद मैंने भाभी चुत में एक अंगुली डालकर अंदर बाहर करने लगा अब भाभी के मुँह से आह आह की आवाज आने लगी उनकी सासे बहुत तेजी से चल रही थी अब राहुल ने भी अपना लंड बाहर निकाल भाभी के मुँह में अंदर बाहर करने लगा और मै भी अंगुली के साथ साथ अपने मुँह से उनके चुत को चूसे जा रहा था मैंने उनकी चुत को दस पंद्रह मिनट चूसने के बाद मैंने अपने लंड  को भाभी के चुत पर सेट किया और एक जोर का धक्का मारा और मेरा पूरा लंड भाभी के चुत में घुस गया और भाभी के मुँह से निकलने वाली चीख भाभी के मुँह में ही दब गयी क्योकि भाभी राहुल के लंड को अपने मुँह में लेकर चूस रही थी और मै भाभी को पुरे जोस के साथ चोद रहा था अब राहुल ने भी अपना लंड भाभी के मुँह से निकला और भाभी को मेरे ऊपर लिटा दिया मै निचे से भाभी की चुत पेल रहा था और राहुल ने भाभी की गार में पेलना शुरू किया भाभी की चुत और गार दोनों लंड से भरी थी उन्हें दोगुना मजा आ रहा था वह बोले जा रही थी आप दोनों अपना पूरा लंड घुसा मेरी चुत और गार को फार डालो वह पुरे जोस में थी और हम दोनों भी पुरे जोस के साथ पेल रहे थे फिर मैंने अपना लंड भाभी की चुत से बाहर निकला और अपने लंड को भाभी के मुँह में लेजाकर पेल दिया और उनके मुँह को ही तेजी के साथ पेलने लगा और करीब पांच मिनट पेलने के बाद मै भाभी के मुँह में ही अपना वीर्य गिरा दिया और भाभी मेरे पुरे वीर्य को पि गयी दो चार मिनट बाद राहुल भी भाभी के गार में झड़ गया और भाभी ने हमें बताया की मै भी दो बार झड़ गयी आज तो दो लंड से चुद कर आनंद आ गया उसी रात हम तीनो एक साथ स्नान किये और उस दिन के बाद मैने भाभी को सात बार और पेला पर उसके बाद हमारा साथ छूट गया क्यों की अब धिरे धीरे राहुल को जलन होने लगी थी और वह मुझे भाभी को छूने नहीं देता था और भाभी भी मुझे छूने नहीं देती है अब हमारा रिस्ता समाप्त हो गया है और मै उन दोनों का साथ छूटने के कारण हमेसा उदास रहता हूँ मुझे उन दोनों की आदत हो गयी है और मै अब राहुल के घर भी नहीं जाता हूँ और अपने सारे काम स्वम करता हूँ अब कहिये तो मुझे अकेले रहने की आदत हो गयी है और मै अब पहले जैसा शर्मिला भी ना रहा उन दोनों ने मिलकर मेरी सारी सरम को समाप्त कर दिया
          तो दोस्तों आप लोगो को यह sex story कैसी लगी यदि आप को यह sex story पसंद आयी हो तो आप लोग मुझे अपना जवाब जरूर भी !
        मेरी website पर आने के लिए आप लोगो का बहुत बहुत धन्यवाद दोस्तों !

No comments:

Powered by Blogger.